Daily abhi tak samachar

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Daily abhi tak

प्रथम कॉरपोरेट टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2024 का फाइनल मैच एम्स ऋषिकेश व के के स्पोर्ट्स श्यामपुर के बीच हुआ


ऋषिकेश।वीरभद्र क्रिकेट अकादमी,आईडीपीएल , ऋषिकेश द्वारा आयोजितप्रथम कॉरपोरेट टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2024 का फाइनल मैच आज आईडीपीएल स्कूल क्रिकेट ग्राउंड पर एम्स ऋषिकेश व के के स्पोर्ट्स श्यामपुर के बीच खेला गया। फाइनल मैच के मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ राजे नेगी,हाकी कोच समाजसेवी देवेश्वर रतूड़ी व खेल प्रशिक्षिक ओम प्रकाश गुप्ता ने विजेता एवं उपविजेता टीमो को पुरुष्कृत किया।

फाइनल मैच मे एम्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 20 ओवर मे पूरी टीम 166 रन बनाकर आउट हो गई। बता दें जवाब में के के स्पोर्ट्स की टीम 20 ओवर मे 8 विकेट पर सिर्फ 161 रन हो बना सकी और एम्स की टीम ने यह टूर्नामेंट 5 रन से जीत लिया।

ऑल राउंडर परफॉर्मेंस के लिए एम्स टीम के आनंद शुक्ला को मैन ऑफ द मैच व के के स्पोर्ट्स के खिलाड़ी अंकित कोहली को फाइटर ऑफ द मैच ट्रॉफी से नवाजा गया।सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का खिताब पहाड़ी वॉरियर के कमान सिंह।

सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज व प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब के के स्पोर्ट्स के खिलाड़ी अंकित कोहली को दिया गया। अतिथियों द्वारा सभी विजेता व उप विजेता टीम के खिलाड़ियों को मोमेंटो व ट्रॉफी प्रदान की गई।

आपको बता दें संबोधन मे समाजसेवी डॉ राजे नेगी ने टूर्नामेंट के सफल व सुन्दर आयोजन के लिए वीरभद्र क्रिकेट अकादमी के मुख्य कोच अभिषेक नेगी का आभार व्यक्त किया और उन्होंने कहा कि अभिषेक नेगी लगातर जिस तरह से ऋषिकेश के आसपास के बच्चो को क्रिकेट की कोचिंग दे रहे है निश्चित रूप से आने वाले समय मे इस एकेडमी के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम रोशन करेंगे।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806