Daily abhi tak samachar

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Daily abhi tak

निकाय के शताब्दी समारोह को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की महापौर ने ली बैठक

1 min read

●पुलिस को दिए ट्रेफिक व्यवस्था के साथ सुरक्षा के चाक चौबंद प्रंबध करने के निर्देश

●पेयजल की हो समुचित व्यवस्था,बिजली भी ना हो गुल:महापौर

ऋषिकेश।नगर निकाय के शताब्दी समारोह को लेकर महापौर अनिता ममगाई ने आज शहर के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में तमाम व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक निर्देश महापौर द्वारा दिए गये।

सोमवार की दोपहर पुलिस प्रशासन, जल संस्थान, पी डब्ल्यू डी ,विधुत विभाग,सवास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों की बैठक लेते हुए महापौर ने कहा कि नगर निकाय का दो दिवसीय शताब्दी समारोह आगामी नौं नंवबर से बेहद भव्यता के साथ आयोजित किया जा रहा।

कार्यक्रम के दौरान तमाम व्यवसाएं चाक चौंबद रहें इसके लिए तमाम विभागों से सहयोग आपेक्षित है इस दौरान उन्होंने पुलिस कोतवाली प्रभारी को समारोह के दौरान आयोजित होने वाली बच्चों की मैराथन दोड़ के रूट मैप की जानकारी देते हुए उनसे कहा कि इस दौरान यातायात व्यवस्था और मैराथन दोनों बाधित ना हो इसके लिए ट्रेफिक प्लान तैयार किया जाये।

गढ़ रत्न नरेंद्र सिंह नेगी नाईट सहित पंजाबी एवं भोजपुरी नाईट के दौरान भी कार्यक्रम स्थल नगर निगम प्रांगण में सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाये।विधुत विभाग के अधिकारी को महापौर ने निर्देशित किया कि कार्यक्रम के दौरान शटडाउन अथवा रोस्टिंग ना होने पाये इसे सुनिश्चित कराने के साथ कार्यक्रम स्थल पर किसी भी तरह के टेक्निकल फाल्ट से निपटने के लिए कर्मचारी व अधिकारी मौके पर मोजूद रहें।

बैठक के दौरान एन एच व पी डब्ल्यू डी के अधिकारियों को तत्काल छतिग्रस्त सड़कों के गड्डे भरने,जल संस्थान के अधिकारियों से पेयजल की समूचित व्यवस्था करने और स्वास्थ्य विभाग से मैराथन दोड़ के दौरान एंबुलेंस की व्यवस्था करने के लिए निर्देश दिए। महापौर ने बताया कि शहर की तमाम संस्थाओं के साथ यहां के तमाम विभाग भी निकाय के शताब्दी समारोह को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

बैठक के दौरान विभागीय अधिकारियों द्वारा सभी आवश्यक इंतजाम समय पर पूर्ण कर लेने की बात कही है। महापौर ने जानकारी दी कि समारोह के लिए लोनिवि (PWD) के निरीक्षण भवन में वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था रहेगी। इस दौरान मुख्य नगर आयुक्त राहुल गोयल, सहायक नगर आयुक्त रमेश रावत, अधिशासी अभियंता दिनेश उनियाल,कोतवाली प्रभारी रवि सैनी ,ए आर टी ओ मोहित कोठारी, पी डब्ल्यू डी ए ई राजेश चौहान, जल संस्थान एस डी ओ अनिल नेगी,विधुत विभाग एस डी ओ अरविंद नेगी, एन एच जे ई छत्रपाल सिंह,सिचाई विभाग के ए ई दीपक गुरुरानी,स्वास्थ्य विभाग से बी एस टोलिया आदि मोजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806