Daily abhi tak samachar

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Daily abhi tak

अपील!धैर्य बनाये रखें युवा: डॉ0 धन सिंह रावत


 

देहरादून,9 फरवरी 2023भर्ती घोटालों के विरोध में राजधानी देहरादून पहुंचे युवाओं के उग्र प्रदर्शन पर कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने अपील करते हुए कहा कि राज्य सरकार हर कदम पर उनके साथ है। उन्होंने कहा कि युवा धैर्य बनाये रखे और किसी के बहकावे में न आये। डॉ0 रावत ने कहा कि सरकार ने भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वालों को सलाखों के पीछे भेजा है।युवाओं को रोजगार देने को लेकर राज्य सरकार की मंशा साफ है।

कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने देहरादून में युवाओं के उग्र प्रदर्शन पर संयम बरतने की अपील की है। डॉ0 रावत ने मीडिया को जारी एक बयान में कहा कि सरकार हर कदम पर युवाओं के साथ खड़ी है उन्हें किसी के बहकावे नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य में भर्ती परीक्षाओं को पारदर्शी बनाने के लिये सरकार कई निर्णय लिये गये हैं, भविष्य में भी परीक्षाओं का आयोजन पूरी पारदर्शिता के साथ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार के कठोर निर्णयों की बदौलत आज भर्ती घोटाले के दोषी सलाखों के पीछे है। जिस भी परीक्षा में धांधली की शिकायत मिली सरकार ने तत्काल उनकी जांच करवा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की है। डॉ0 रावत ने कहा कि प्रदेश के किसी भी युवा के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। सरकार युवाओं के साथ है। उन्होंने कहा कि राज्य में सर्वाधिक नौकरी अगर किसी ने दी है तो वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दी है। सरकार ने प्रदेश के 20 हजार से अधिक युवाओं को नौकरी देने का लक्ष्य रखा है। इसलिए प्रदेश का युवा किसी के बहकावे में न आये और संयम से काम लें।

 

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806