Daily abhi tak samachar

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Daily abhi tak

अपर जिलाधिकारी प्रशासन डाॅ0 एस.के बरनवाल की अध्यक्षता में भूमि अर्जन प्रकरणों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित

1 min read

देहरादून दिनांक 28 सिंतबर 2022 अपर जिलाधिकारी प्रशासन डाॅ0 एस.के बरनवाल की अध्यक्षता में एनएचएआई/एनएच से संबंधित भूमि अर्जन प्रकरणों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। अपर जिलाधिकारी ने एनएच 72 भूमि अधिग्रहण की प्रगति तथा मसूरी टनल की प्रगति के साथ ही माजरा-आशारोड़ी परियोजना के संबंध में कार्यों में तेजी लाने के साथ ही मुआवजा वितरण में तेजी लान के निर्देश दिए।

अपर जिलाधिकारी ने एनएचएआई/एनएच के अधिकारियों को योजनाओं हेतु भूमि के प्रस्ताव, रिर्पोट/मूल्याकंन आदि प्रकरण जो लम्बित है पर त्वरित कार्यवाही करते हुए रिर्पोट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। साथ ही संबंधित कास्तकारों/भू-स्वामियों जिनको मुआवजा वितरित किया जाना है के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। ऋषिकेश-भानियावाला मार्ग के चैड़ीकरण की प्रगति के संबंध में जानकारी लेने पर सक्षम प्राधिकारी भू-अघ्यापति अधिकारी ने अवगत कराया है कि उक्त रोड़ चैड़ीकरण हेतु 3डी का प्रकाशन हो गया है तथा मसूरी-चकराता रोड़ की डीपीआर बनाई गई है।

अपर जिलाधिकारी ने एनएच के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जोगीवाला एवं अजबपुर फ्लाई आॅवर से एक सप्ताह के भीतर अतिक्रमण हटाएं तथा इस कार्य में पुलिस की सहायता लें।बैठक में उप जिलाधिकारी सदर नरेश चन्द दुर्गापाल, विशेष भूमि अध्याप्ति अधिकारी/उप जिलाधिकारी ऋषिकेश एस.एस नेगी, एनएचएआई प्रबंधक सुनील सिसोदिया, एनएच से अधि0 अभि0 रचना सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806