Daily abhi tak samachar

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Daily abhi tak

संस्थान में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता में प्रतिभागी संस्थान निदेशक रवि जुयाल द्वारा पुरस्कृत

1 min read

 

*सुप्रसिद्ध संस्थान एमआईटी में आयोजित साप्ताहिक MISL 2024 संपन्न

ऋषिकेश MISL 2024 खेल महा कुंभ के समापन अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी रहने वाले सभी खिलाड़ियों को संस्थान निदेशक रवि जुयाल द्वारा पुरस्कृत किया गया।

पुरस्कार वितरण के अवसर पर संस्थान निदेशक रवि जुयाल ने क्रिकेट की विजयी रही आईटी की टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। संस्थान निदेशक रवि जुयाल ने आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में बताया कि एमआईटी संस्थान प्रत्येक वर्ष इस प्रकार के खेल महाकुंभ आयोजित करता है।

बता दें इसी क्रम में बायोटेक विभाग की विभागध्यक्षा डॉ. कौशल्या डंगवाल ने क्रिकेट गर्ल्स की विजयी रही टीम बायोटेक को ट्रॉफी दी।कबड्डी बॉयज में विजयी रही बीकॉम के टीम को डॉ.लिली ने पुरस्कार दे कर सम्मनित किया।

फार्मेसी की टीम ने गर्ल्स कबड्डी का खिताब अपने नाम किया।आईटी डिपार्टमेंट के विभागाअध्यक्ष प्रदीप पोखरियाल ने रस्सा कशी की विजयी रही आईटी की टीम को ट्रॉफी प्रदान की।

इस अवसर पर विभिन्न खेलो में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। पुरस्कार वितरण के अवसर पर एमआईटी के विभिन्न विभागों के विभागाअध्यक्षों ने खेलों में विजई रहे खिलाड़ियों को ट्रॉफी प्रदान करके उनका मनोबल बढ़ाया। संस्थान के निदेशक रवि जुयाल ने कहा कि खेलों से बच्चों में अनुशासन की भावना का विकास होता है जो की जीवन में सफल होने के लिए बहुत आवश्यक है।

इस अवसर पर अजय तोमर, राजेश चौधरी, प्रदीप पोखरियाल, डॉ रितेश जोशी, डॉ कमलेश भट्ट, अखिलेश बिजलवान्, कुलदीप सिंह, सन्देश भंडारी ,नीरज चौहान, प्रशांत भट्ट, सुदीप सारस्वत, पियूष सिंह,श्रीमती मनोरमा उनियाल, पूजा पोखरियाल, शिल्पी कुकरेजा, पूजा पवार, आरती पाल, निशा फरस्वान, पूजा पुरोहित, शालिनी रावत आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email

1 thought on “संस्थान में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता में प्रतिभागी संस्थान निदेशक रवि जुयाल द्वारा पुरस्कृत

  1. I have been surfing online more than three hours today, yet I never
    found any interesting article like yours. It is pretty worth enough for me.
    In my opinion, if all website owners and bloggers made good content
    as you did, the net will be a lot more useful than ever
    before.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806