Daily abhi tak samachar

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Daily abhi tak

ऋषिकेश के समस्त वर्ग के लोगों के सहयोग से बड़े ही धूमधाम एवं हर्षोल्लास से निकली भगवान जगन्नाथ जी की रथ यात्रा


ऋषिकेश। परम श्रद्धेय गोलोक वासी श्री भक्ति योग स्वामी जी महाराज की सत्य प्रेरणा से प्रतिवर्ष निकलने वाली भगवान जगन्नाथ जी की रथ यात्रा इस वर्ष भी ऋषिकेश के समस्त वर्ग के लोगों के सहयोग से बड़े ही धूमधाम एवं हर्षोल्लास से निकाली गई।इस वर्ष भगवान जगन्नाथ जी की या 25 वी रथ यात्रा थी भगवान जगन्नाथ अपनी विशेष कृपा समस्त जनमानस पर बरसाने के लिए प्रतिवर्ष शरद पूर्णिमा के दिन अपने रथ पर बहन सुभद्रा एवं भाई बलभद्र के साथ शहर के विभिन्न मार्गों से निकलते हैं।

इस रथ यात्रा को सफल बनाने में ऋषिकेश एवं उसके आसपास के क्षेत्र के सभी आश्रमों का सभी व्यापारिक संगठनों का सभी सामाजिक संगठनों का भरपूर सहयोग मिलता रहा है इसके अलावा ऋषिकेश क्षेत्र का प्रशासन मीडिया कर्मी इस रथ यात्रा को सफल बनाते हैं आज की रथयात्रा में ऋषिकेश शहर के एवं उसके आसपास के असंख्य जनमानस सम्मिलित हुआ इसके साथ ही ऋषिकेश क्षेत्र के आश्रमों के प्रमुख सामाजिक संगठनों के प्रमुख संत अन्य गणमान्य व्यक्ति सम्मिलित हुए।

रथयात्रा के इस विशेष अवसर पर मधुबन आश्रम के प्रमुख परमानंद दास ने ऋषिकेश की समस्त जनता प्रशासन मीडिया कर्मी सभी आश्रमों सभी व्यापारिक सामाजिक संगठनों एवं प्रत्येक उस व्यक्ति का जिसने किसी भी रूप में भगवान जगन्नाथ जी की रथ यात्रा को सफल बनाने में अपना योगदान दिया है उन सभी का तहे दिल से आभार प्रकट किया है तथा आशा की है कि भविष्य में भी सभी लोग भगवान जगन्नाथ जी की रथ यात्रा को सफल बनाने में मधुबन आश्रम का इसी तरह सहयोग करते रहेंगे।

भगवान जगन्नाथ जी की कृपा हमेशा सभी पर बरसती रहे इसी कामना के साथ उन्होंने सभी लोगों की सुख शांति की कामना की एवं जगन्नाथ जी के चरणों में प्रार्थना की कि सभी लोग भगवान की सेवा में रत रहे सभी लोगों को भगवान से प्रेम हो और सभी का जीवन सुख में हो।

मौके पर मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल,महंत वात्सल्य महाराज, रवि शास्त्री,अजीत गोल्डी, प्रतीक कालिया, बहुसंख्यक भक्तों की उपस्थिति देखने को मिली।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

Copyright ©2022 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806